दिल्ली : जोरबाग स्टेशन पर चलती मेट्रो के आगे कूदी महिला, मौत

दिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर कथित तौर पर आत्महत्या के इरादे से चलती मेट्रो ट्रेन के सामने कूदने से सोमवार को एक महिला यात्री की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

दिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर कथित तौर पर आत्महत्या के इरादे से चलती मेट्रो ट्रेन के सामने कूदने से सोमवार को एक महिला यात्री की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना जोर बाग मेट्रो स्टेशन के येलो लाइन पर घटी। इसके कारण इस लाइन पर मेट्रो सेवाएं कुछ देर के लिए बाधित रहीं। अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन हुडा सिटी सेंटर की ओर जा रही थी कि महिला प्लेटफॉर्म से कूद गई। उन्होंने बताया कि ट्रेन की टक्कर से उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने कहा कि सलवार-कमीज पहने करीब 50 साल की एक अज्ञात महिला चलती मेट्रो ट्रेन के आगे कूद गई और उसके सिर में चोट आई। उन्होंने कहा कि महिला को तुरंत कैट्स एम्बुलेंस द्वारा सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
महिला के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि शव को शवगृह में रखवाया गया है और पहचान होने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा। येलो लाइन दिल्ली में समयपुर बादली और हरियाणा के गुरुग्राम में हुडा सिटी सेंटर को जोड़ती है।
दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने मेट्रो यात्रियों को सचेत करने के लिए पूर्वाह्न 11 बज कर करीब 20 मिनट पर ट्वीट किया, ‘‘येलो लाइन अपडेट – जोर बाग में एक यात्री के ट्रैक पर कूद जाने के कारण केंद्रीय सचिवालय से ग्रीन पार्क तक सेवाओं में देरी हुई। अन्य सभी लाइन पर सेवाएं सामान्य हैं।’’
डीएमआरसी और पुलिस अधिकारियों से आगे के विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। पूर्वाह्न करीब साढ़े 11 बजे डीएमआरसी ने फिर ट्वीट किया कि सामान्य सेवाएं फिर से बहाल हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।