‘आपके रावण की तरह 100 मुख हैं क्या…?’ खड़गे के बयान पर भड़की BJP

गुजरात में विधानसभा चुनाव का प्रचार करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि क्या आपके रावण की तरह 100 मुख हैं?। कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान पर बीजेपी भड़क गई।

गुजरात में विधानसभा चुनाव का प्रचार करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि क्या आपके रावण की तरह 100 मुख हैं?। कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान पर बीजेपी भड़क गई। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने खड़गे के बयान की निंदा करते हुए कहा कि यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है।
संबित पात्रा ने दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में बोलते हुए कहा, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने PM मोदी को रावण कहा है, मुझे लगता है कि इस तरह की भाषा का प्रयोग एक PM के लिए करना उचित नहीं है। ये निंदनीय है और कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है। यह सिर्फ PM का अपमान नहीं है, यह हर गुजराती और गुजरात का अपमान है।
क्या बोले थे खड़गे?
मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार को प्रचार रैली में कहा, पीएम मोदी हर वक्त अपनी बात करते हैं। हर मुद्दे पर कहते हैं कि मोदी की सूरत को देखकर वोट दें। खड़गे ने सवाल किया, ‘तुम्हारी सूरत कितनी बार देखें। पार्षद चुनाव में तुम्हारी सूरत देखें, एमएलए चुनाव (विधानसभा) में भी तुम्हारी सूरत देखें, एमपी चुनाव (लोकसभा) में भी तुम्हारी सूरत देखें। हर जगह आपका ही चेहरा देखें, कितने चेहरे हैं आपके, क्या आपके रावण की तरह 100 मुख हैं क्या? 
आज थम जाएगा प्रथम चरण का प्रचार अभियान
गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण का प्रचार अभियान आज से थम जाएगा। प्रचार के आखिरी दिन भारतीय जनता पार्टी (BJP), कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) ने पूरी ताकत झोंक दी। गुजरात की कुल 182 विधानसभा सीट में से 89 पर पहले चरण में एक दिसंबर को मतदान होना है। शेष 93 सीट पर पांच दिसंबर को मतदान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।