गार्गी कॉलेज में एनुअल फेस्ट के दौरान छात्राओं से छेड़छाड़, पुलिस पर लगा तमाशबीन बने रहने का आरोप

छात्रा ने ट्वीट कर लिखा, अधेड़ किस्म के कुछ शराब पीए हुए मर्द हमारे साथ बदतमीजी कर रहे थे। उन्होंने हमारे सामने छेड़छाड़ की और हमारे सामने मस्टरबेट किया।

दिल्ली के गार्गी कॉलेज में एनुअल प्रोग्राम के दौरान छात्राओं से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। इस घटना को लेकर छात्राओं ने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। कॉलेज की छात्राओं ने आरोप लगाया कि उनके  3 दिनों तक चलने वाले एनुअल फेस्टिवल के दौरान काफी तादात में बाहरी लड़कों ने कॉलेज में तोड़-फोड़ और छात्राओं से छेड़खानी की। लेकिन इस दौरान वहां मौजूद पुलिसवाले खड़े देखते रहे। 
घटना को लेकर छात्राओं ने बताया कि कुछ बाहरी लड़के कैंपस में जबरदस्‍ती घुस आए उनका यौन उत्‍पीड़न किया जबकि वहां खड़े सुरक्षाकर्मी और पुलिसवाले बस देखते रहे और कुछ नहीं किया। इस घटना के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर विरल हो चुकें है। पोस्‍ट किए गए कई में देखा जा सकता है कि गुरुवार की शाम 6:30 बजे कॉलेज के फेस्‍ट के दौरान नशे में धुत लोग दक्षिण दिल्‍ली के कॉलेज के गेट के पास इकट्ठा होते हैं और जबरन अंदर घुस जाते हैं। 

कॉलेज की एक छात्रा ने घटना से जुड़ा एक ट्वीट किया। छात्रा ने ट्वीट कर लिखा, अधेड़ किस्म के कुछ शराब पीए हुए मर्द हमारे साथ बदतमीजी कर रहे थे। उन्होंने हमारे सामने छेड़छाड़ की और हमारे सामने मस्टरबेट किया। मुझे कुछ लोगों ने भीड़ में तीन बार दबोच लिया। और जब मैं चिल्लाई तब वे हंस रहे थे। 
इस पूरी घटना को लेकर कॉलेज प्रशासन की तरफ से उचित प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर छात्राओं द्वारा यह मुद्दा सोशल मीडिया पर उठाया गया। हालांकि कॉलेज की प्रिंसिपल प्रोमिला कुमार ने दावा किया उन्‍हें ऐसी किसी घटना की सूचना ही नहीं है। उन्‍होंने कहा, यह एक गंभीर घटना है और मैं इस पर विचार करूंगी। यह गंभीर चिंता का विषय है लेकिन दुर्भाग्‍य से मुझे किसी ने इसके बारे में नहीं बताया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।