दिल्ली : सब इंस्पेक्टर से बदतमीजी के आरोप में कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार

कांग्रेस के पूर्व विधायक को आसिफ मोहम्मद खान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूर्व विधायक को दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर के साथ बदतमीजी के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूर्व विधायक को दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर के साथ बदतमीजी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आसिफ मोहम्मद खान के अलावा दो अन्य व्यक्तियों को भी गिरफ्तार किया गया है। मामले में शाहीन बाग थाने में FIR दर्ज़ की गई है। 
शाहीनबाग में कांग्रेस नेता आसिफ खान एक नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे।  इस दौरान उनके भाषण पर पास में खड़े एसआई ने आपत्ति जताई और बोलने से मना किया तो आसिफ खान बिफर गए। उन्होंने माइक से ही एसआई को लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया। आसिफ खान ने सब इंस्पेक्टर को ना सिर्फ गालियां दीं, बल्कि उनके समर्थकों ने हाथापाई और धक्कामुक्की भी की। 
सब इंस्पेक्टर के साथ हाथापाई 
दिल्ली पुलिस ने बताया कि तैयब मस्जिद इलाके के पास पेट्रोलिंग के दौरान सब इंस्पेक्टर ने भीड़ को देखा जहां कांग्रेस MCD काउंसलर उम्मीदवार अरीबा खान के पिता आसिफ मोहम्मद खान अपने समर्थकों के साथ जोरदार नारे लगाते हुए सभा को संबोधित कर रहे थे। जब कांस्टेबल ने सभा के संबंध में उनसे चुनाव आयोग की अनुमति मांगी तो आसिफ खान आक्रामक हो गए और उनके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। 
आसिफ ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट की। थाना शाहीन बाग में आसिफ के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। पूर्व विधायक को गिरफ्तार करते हुए दो अन्य मिन्हाज और साबिर को भी हिरासत में लिया है। उपरोक्त प्राथमिकी में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है। 

कांग्रेस ने MCD चुनाव में प्रचार के लिए थीम गीत के साथ रवाना किए ऑटो रिक्शा, AAP और BJP पर साधा निशाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।