जहांगीरपुरी हिंसा : पुलिस ने दर्ज की चौथी FIR , सोनू चिकना पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा

जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस ने चौथी एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं झड़प के दौरान गोलीबारी करने वाले 28 वर्षीय सोनू चिकना उर्फ इमाम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हनुमान जयंती के दिन दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुए बवाल पर पुलिस की कार्रवाई तेज है। मामले में दिल्ली पुलिस ने चौथी एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं झड़प के दौरान गोलीबारी करने वाले 28 वर्षीय सोनू चिकना उर्फ इमाम को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोनू चिकना पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।
पहली 3 FIR
दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज पहली FIR 16 अप्रैल को दर्ज की गई थी, जिसमें विभिन्न आपराधिक धाराओं में मुकदमा हुआ। दूसरी एफआईआर में बगैर अनुमति के शोभायात्रा निकालने पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के खिलाफ मुकदमा हुआ। तीसरी एफआईआर में पुलिस पर पथराव करने के मामले में सलमा को आरोपी बनाया गया।
1650346163 jahangirpuri
सोनू चिकना समेत अब तक 23 गिरफ्तार
सोनू चिकना को पुलिस ने उसी हथियार के साथ धर दबोचा जिससे फायरिंग करता हुआ वो वायरल वीडियो में दिख रहा है। उसे उत्तर-पश्चिम जिले के विशेष कर्मचारियों ने पकड़ा। उसको आज रोहिणी कोर्ट में पेश किया जाना है। सोनू की गिरफ्तारी के साथ ही अब तक इस मामले में कुल 23 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।
1650346196 jahangirpuri 2
गिरफ्तार लोगों में 2 नाबालिग 
दरअसल, हिंसा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स फायरिंग करता हुआ नजर आया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और सोनू चिकना की तलाश में जुट गई।इस मामले में पुलिस 2 नाबालिग समेत 23 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।