शराब घोटाला : CBI ने दाखिल की पहली चार्जशीट, शामिल नहीं है सिसोदिया का नाम

दिल्ली में आबकारी नीति घोटाले को लेकर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने अपनी पहली चार्जशीट दाखिल कर दी है। सात आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार को दाखिल हुई पहली चार्जशीट में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम शामिल नहीं है।

दिल्ली में आबकारी नीति घोटाले को लेकर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने अपनी पहली चार्जशीट दाखिल कर दी है। सात आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार को दाखिल हुई पहली चार्जशीट में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम शामिल नहीं है। राउज एवेन्यू कोर्ट में दाखिल हुई चार्जशीट फ़िलहाल सिसोदिया को राहत देने वाली है। 
सीबीआई ने बताया कि आरोप पत्र में दो गिरफ्तार कारोबारी, एक समाचार चैनल का प्रमुख, हैदराबाद निवासी एक शराब कारोबारी, दिल्ली निवासी एक शराब वितरक और आबकारी विभाग के दो अधिकारी शामिल हैं। अधिकारियों ने कहा कि एजेंसी की जांच अभी जारी है।

दिल्ली में भागीरथ पैलेस मार्केट में लगी आग, 50 से ज्यादा दुकान खाक, दमकल विभाग ने संभाला मोर्चा

CBI ने विजय नायर, अभिषेक बोइनपल्ली, समीर महेंद्रु, अरुण रामचंद्र पिल्लई, मुथा गौतम, एक्साइज डिपार्टमेंट के डिप्टी कमिश्नर कुलदीप सिंह और एक्साइज डिपार्टमेंट के असिस्टेंट कमिश्नर नरेंद्र सिंह का नाम चार्जशीट में शामिल किया है। सीबीआई की इस चार्जशीट में कहीं भी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।