राजधानी दिल्ली में MCD चुनाव – प्रचार का आज आखिरी दिन, 4 दिसंबर को होंगे चुनाव

राजधानी दिल्ली में चल रहे MCD चुनाव के लिए यहां पार्टियों ने जनता को लुभाने के लिए कई प्रचार किए,जहां पार्टियों के लोगों ने कई वादे किए, और आज जनता को लुभाने और उनके चुनाव प्रचारका आज आखिरी दिन है क्योंकि 4 दिसंबर को चुनाव होने हैं

राजधानी दिल्ली में चल रहे MCD चुनाव के लिए यहां पार्टियों ने जनता को लुभाने के लिए कई प्रचार किए,जहां पार्टियों के लोगों ने कई वादे किए, और आज जनता को लुभाने और उनके चुनाव प्रचारका आज आखिरी दिन है क्योंकि 4 दिसंबर को चुनाव होने हैं। जिस पर राज्य चुनाव आयोग  के आदेश के अनुसार आज 2 दिसंबर शाम 5 बजे से प्रचार पर पूरी तरह रोक होगी।वहीं, आज प्रचार केआखिरी दिन राजनीतिक दल जनता से सीधा संपर्क करने की कोशिश करते दिखेंगे।
केजरीवाल का व्यापारियों के साथ बैठक
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, टाउनहॉल-ब्रिटानिया चौक में दोपहर ढाई बजे व्यापारियों के साथ बैठककर एमसीडी चुनाव के लिए व्यापारियों से समर्थन मांगने का प्रयास करते दिखेंगे।वहीं, दिल्ली केडिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज पटपड़गंज में रोड शो करेंगे। वहीं, दोपहर 2 बजे होने वाले रोड-शो में जनता का एमसीडी चुनाव के लिए साथ मांगेंगे।दरअसल, मनीष सिसोदिया पटपड़गंजसे विधायक भी हैं।
15सालों से एमसीडी में बीजेपी  
एमसीडी चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी से लेकर आम आदमी पार्टी नेचुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। नुक्कड़ नाटक, डोर-टू-डोर कैंपेन, रैली, पदयात्रा के जरिए दलों ने लोगों से जुड़ लुभाने की कोशिश की। एमसीडीमें पिछले 15 सालोंसे होने वाली बीजेपी ने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत पार्टी के दिग्गज नेताओं केरोड शो से की। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर गृह मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रचार करते दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − eighteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।