दिल्ली : मां-बेटे ने पिता की हत्या कर फ्रिज में रखा शव, नाले और रामलीला मैदान में फेंके टुकड़े

श्रद्धा मर्डर केस जैसा ही सनसनीखेज मामला पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर से सामने आया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में एक महिला और उसके बेटे ही गिरफ्तार किया गया है।

श्रद्धा मर्डर केस जैसा ही सनसनीखेज मामला पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर से सामने आया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में एक महिला और उसके बेटे ही गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने हत्या करने के बाद शरीर के टुकड़े किए और उन टुकड़ों को नाले और रामलीला मैदान में फेंक दिए।
पुलिस ने कहा कि उन्हें मानव अंग 30 मई को मिले थे। आरोपियों की पहचान पूनम और उसके बेटे दीपक के रूप में हुई है। सूत्रों ने बताया कि मृतक अंजन दास के शरीर के टुकड़े करने के बाद दोनों ने उन अंगों को फ्रिज में रख दिया और धीरे-धीरे कर उन्हें बाहर फेंकना शुरू कर दिया।

आफताब को लेकर दिल्ली के रोहिणी में स्थित FSL पहुंची पुलिस, आज फिर होगा पॉलीग्राफ टेस्ट

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पूनम ने आरोप लगाया कि उसके पति के अवैध संबंध थे और उसकी नजर दीपक की पत्नी पर भी थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, पुलिस ने जांच के दौरान कुछ सीसीटीवी फुटेज बरामद की है और छह महीने तक मामले की जांच के बाद, वे हत्या के असली आरोपी पूनम और दीपक को गिरफ्तार करने में कामयाब रहे।
गौरलतब है कि हाल ही में दिल्ली के महरौली इलाके में किराए पर रहे रहे आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या कर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर फ्रीज में रख दिए थे और 18 दिनों के अंदर उन टुकड़ों को अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया था। 
इस हत्याकांड ने देश को हिलाकर रखा दिया। 18 मई को की गई हत्या के आरोप में पुलिस ने आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया। आफताब को 26 नवंबर को दिल्ली की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।