अमृतपाल सिंह के खिलाफ एक्शन पर CM केजरीवाल ने कहा- शांति भंग करने पर होगी कड़ी कार्रवाई

खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के मामले पर पहली बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया दी है। सीएम ने कहा कि पिछले कुछ दिनों की पंजाब सरकार की कार्रवाई ने दिखा दिया कि आम आदमी पार्टी कट्टर देशभक्त पार्टी है।

खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के मामले पर पहली बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया दी है। सीएम ने कहा कि पिछले कुछ दिनों की पंजाब सरकार की कार्रवाई ने दिखा दिया कि आम आदमी पार्टी कट्टर देशभक्त पार्टी है। देश के खिलाफ काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। किसी भी हालत में शांति व्यवस्था भंग नहीं होने देंगे।  
Delhi Sultanpuri horror: CM Kejriwal speaks to L-G, seeks strict action  against culprits - India Today
सीएम केजरीवाल ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में कहा कि एक साल में आम आदमी पार्टी की सरकार ने यह साफ कर दिया कि अगर नियत साफ हो और सरकार ईमानदार हो तो लॉ एन्ड ऑर्डर को बखूबी अंजाम दिया जा सकता है। हमें तो जो सिस्टम मिला उसमें पॉलिटिकल लोगों के साथ क्रिमिनल की जुगलबंदी थी। गैंगस्टर और क्रिमिनल्स को पहले पॉलिटिकल संरक्षण दिया जाता था। 
Punjab Chief Minister Bhagwant Mann Admitted to Hospital Due to Stomach  ache: Report
इतना ही नहीं आम आदमी पार्टी सरकार आने के बाद एक-एक गैंगस्टर, नशा माफिया की धरपकड़ शुरू हुई है।पिछले कुछ दिनों की कार्यवाही ने बता दिया कि कड़ी से कड़ी कदम उठाने के लिए आम आदमी पार्टी सरकार तैयार है।शांति व्यवस्था खराब करने वाले को छोड़ा नहीं जाएगा।आम आदमी पार्टी जरूरत पड़ने पर कठोर से कठोर कदम उठा सकती है। पंजाब के लोगों का धन्यवाद जिन्होंने सरकार के साथ खड़े होकर सहयोग की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।