श्रद्धा के कत्ल से पहले की ऑडियो क्लिप लगी पुलिस के हाथ, कहा- 'आफताब मुझको ढूंढकर मार डालेगा' - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

श्रद्धा के कत्ल से पहले की ऑडियो क्लिप लगी पुलिस के हाथ, कहा- ‘आफताब मुझको ढूंढकर मार डालेगा’

श्रद्धा वॉकर का मर्डर हुए काफी समय हो गया है, लेकिन मामले में दिल्ली पुलिस अब भी जांच कर रही है। इसी बीच पुलिस के हाथ एक और सबूत लगा है।जिसका खुलासा दिल्ली पुलिस ने अदालत के सामने किया।

श्रद्धा वॉकर का मर्डर हुए काफी समय हो गया है, लेकिन मामले में दिल्ली पुलिस अब भी जांच कर रही है। इसी बीच पुलिस के हाथ एक और सबूत लगा है।जिसका खुलासा दिल्ली पुलिस ने अदालत के सामने किया।बता दें कि सोमवार को इस मामले पर अपनी दलीलें रखते हुए पुलिस ने कथित तौर पर अदालत को एक क्लिप सुनाई जिसमें श्रद्धा को कहते देखा जा रहा है कि आफताब उसकी हत्या कर देगा।  
Court Directs FIR Against Delhi Police Constable, Others for Throwing Man  From Roof
बहस के दौरान प्रेक्टो ऐप का ऑडियो क्लिप चलाया
आपको बता दें कि दिल्ली सरकार की तरफ से पेश हुए विशेष लोक अभियोजक अमित प्रसाद के मुताबिक इस क्लिप से यह साबित होता है, श्रद्धा को पहले से ही पूनावाला से जान का खतरा था और वह हमेशा से उसके साथ मार-पीट करता रहता था। अभियोजन पक्ष ने आरोपों पर बहस के दौरान प्रेक्टो ऐप का एक ऑडियो क्लिप चलाया। इस ऑडियो क्लिप में श्रद्धा ने मनोचिकित्सक से बातचीत में कहा, ” मेरी समस्या यह है कि मुझे इस बात का डर है, वह (आफताब) वसई (मुंबई के पास) में कहीं भी, इस शहर में मेरे आस पास कहीं भी मुझे ढूंढ लेगा, और फिर मुझे मार डालेगा।
Shraddha Murder Case Delhi Police Saket Court Evidence Of Murder Aaftab  Will Hunt Me Down Try To Kill Me | Shraddha Murder Case: 'आफताब मुझको  ढूंढकर मार डालेगा', श्रद्धा वालकर की कत्ल
दरअसल, दिल्ली पुलिस की चार्ज शीट के मुताबिक, आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर 18 मई को अपने लिव-इन पार्टनर वॉकर का गला घोंट दिया और उसके शव को टुकड़े-टुकड़े कर तीन हफ्ते तक घर की फ्रीज में रखा था बाद में कई दिनों बाद उसके शव के टुकड़ों को शहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।