किडनी के इलाज के बाद सिंगापुर से दिल्ली लौटे RJD सुप्रीमो लालू यादव

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव सिंगापुर से वापस भारत लौट आए हैं। किडनी के इलाज के लिए सिंगापुर गए लालू दिवाली की रात दिल्ली आ गए।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव सिंगापुर से वापस भारत लौट आए हैं। किडनी के इलाज के लिए सिंगापुर गए लालू दिवाली की रात दिल्ली आ गए। आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव सिंगापुर में करीब 13 दिन तक अपना इलाज कराने के बाद देश लौट आए।
जानकारी के मुताबिक, दिवाली (24 अक्टूबर) की रात लालू दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे। लालू सिंगापुर में अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के घर ठहरे हुए थे। रोहिणी लगातार लालू से जुड़े अपडेट शेयर कर रही थीं। लालू के साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी सिंगापुर पहुंची थीं।


कोर्ट से मिली थी विदेश जाने की अनुमति

आपको बता दें कि हाल ही में रांची की CBI स्पेशल कोर्ट ने लालू यादव का पासपोर्ट रिलीज किया था। लालू यादव ने सिंगापुर जाने के लिए कोर्ट में पासपोर्ट जारी करने की अर्जी लगाई थी। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें इलाज के लिए विदेश जाने हेतु दो महीने के लिए पासपोर्ट जारी करने का आदेश दिया और कहा कि वे लौटकर फिर से कोर्ट में अपना पासपोर्ट जमा कराएं।
आपको बता दें आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव किडनी, लीवर और हार्ट संबंधी बीमारियों से जूझ रहे हैं। वह कई दिनों तक वे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती रहे हैं। डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने 25 सितम्बर की तारीख को सिंगापुर में डॉक्टर के साथ अपॉइंटमेंट बुक की थी। मगर आईआरसीटीसी घोटाले में अनुमति नहीं मिलने के चलते वे सितंबर में सिंगापुर नहीं जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।