दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के जज और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव

रोहिणी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बार असोसिएशन के अध्यक्ष ने बताया कि जिला न्यायाधीश के संपर्क में आए चार जज ने भी अपनी जांच कराई है जिनमें से दो की रिपोर्ट ठीक आई हैं वहीं दो की रिपोर्ट आने का इंतजार है।

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट के जज कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए गए है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जज ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। हाल ही में उनकी पत्नी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। रोहिणी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बार असोसिएशन के अध्यक्ष ने यह जानकारी दी।
अध्यक्ष महावीर शर्मा ने बताया कि जिला न्यायाधीश आर पी पांडे की पत्नी में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उन्होंने बताया कि दोनों क्वारंटाइन में हैं और घर पर ही उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि न्यायाधीश शनिवार को कोर्ट परिसर गए थे। 

दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में आग लगने से 120 झुग्गियां जल कर हुई खाक, हताहत की कोई खबर नहीं

उन्होंने बताया कि जिला न्यायाधीश के संपर्क में आए चार जज ने भी अपनी जांच कराई है जिनमें से दो की रिपोर्ट ठीक आई हैं वहीं दो की रिपोर्ट आने का इंतजार है। वहीं कोर्ट के कर्मचारियों ने भी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराई और इनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।
बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस मामलों में इजाफा जारी है। दिल्ली में अब तक कुल संक्रमित होने वालों की संख्या 22132 हो गई है। हालांकि राहत की बात ये है कि 9243 लोग अब तक कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं। इस समय राजधानी में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 12543 है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।