दिल्ली : CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले शहजाद अली BJP में हुए शामिल

शहजाद अली ने कहा कि बीजेपी मुसलमानों की दुश्मन नहीं है और यह बात सबको समझानी बहुत जरूरी है। सीएए की चिंताओं को लेकर हम उनके साथ बैठेंगे।

दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संसोधित कानून (सीएए) का विरोध करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता शहजाद अली रविवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और श्याम जाजू के ने पार्टी की सदस्यता दिलाई और मिठाई भी खिलाई।
बीजेपी में शामिल होने के बाद शहजाद ने कहा कि  ”मैं उन लोगों को गलत साबित करने के लिए बीजेपी में शामिल हुआ हूं, जो बीजेपी को मुसलमानों का दुश्मन मानते हैं। बीजेपी मुसलमानों की दुश्मन नहीं है और यह बात सबको समझानी बहुत जरूरी है। सीएए की चिंताओं को लेकर हम उनके साथ बैठेंगे।”
1597580911 adesh
शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ हुए प्रदर्शन में शहजाद ने जमकर बीजेपी और आरएसएस का विरोध किया था। शाहीन बाग सीएए विरोध का केंद्र बनकर सामने उभरा था। महिलाओं ने यहां लगभग 3 महीने तक धरना दिया। शहजाद अली भी काफी ऐक्टिव थे और सीएए के विरोध में अपनी बात रखते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।