लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Sidhu Moose Wala: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुआ सबसे नजदीक से गोली मारने वाला शूटर!

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, दरअसल पुलिस ने शूटआउट में शामिल 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder Case) में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है, दरअसल पुलिस ने शूटआउट में शामिल 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि गिरफ्तार हुए दोनों लोग लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बरार (Goldie Brar) के ही गैंग का हिस्सा हैं, इसमें से एक व्यक्ति का नाम अंकित सिरसा है और इसके सहयोगी की पहचान सचिन भिवानी के रूप में की गई है। दिल्ली पुलिस ने इन दोनों के पास से पंजाब पुलिस की यूनिफॉर्म के आलावा एक 9mm और एक .3mm की पिस्टल इसके साथ ही डोंगल और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। 
दिल्ली पुलिस को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मिली बड़ी सफलता 
अंकित सिरसा पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटरों में से एक था। वह राजस्थान में हत्या के प्रयास के दो मामलों में भी शामिल था। अन्य गिरफ्तार आरोपी सचिन भिवानी सिद्धू मूसेवाला मामले में चार निशानेबाजों को पनाह देने के लिए जिम्मेदार था। अंकित सिरसा ने सिद्धू को सबसे नजदीक से गोली मारी थी। प्रियव्रत फौजी के साथ अंकित उसकी गाड़ी में ही मौजूद था। उन्होंने मूसेवाला को गोली मार दी और फिर मौके से फरार हो गए। प्रियव्रत फौजी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।
29 मई को पंजाब के मनसा में हुई थी सिद्ध मूसेवाला की हत्या 
29 मई को पंजाब के मनसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सिद्धू मूसेवाला की राज्य सरकार द्वारा सुरक्षा कम करने के एक दिन बाद इस घटना को अंजाम दिया गया और गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके साथ जीप में यात्रा कर रहे उनके चचेरे भाई और एक दोस्त भी हमले में घायल हो गए। दिल्ली पुलिस ने इन दोनों को 3 जुलाई रात 11 बजकर 5 मिनट पर कश्मीरी गेट के पास महात्मा गांधी मार्ग से गिरफ्तार किया गया था।  

Delhi: भौंकने पर शख्स ने की पालतू कुत्ते की पिटाई.. मालिक पर भी किया लोहे के पाइप से हमला, जानें मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।