Search
Close this search box.

कंझावला कांड पर सिसोदिया ने तोड़ी चुप्पी- यह भयावह क्रूरता की घटना है, एक परिजन को नौकरी देने का किया वादा

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नववर्ष पर राष्ट्रीय राजधानी में कार से घसीटी गई युवती अंजलि सिंह के परिजनों से बुधवार को मुलाकात की और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का वादा किया।

दिल्लीवासी जब नववर्ष के उत्सव में डुबी हुई थी उसी दौरान एक बेटी के हैवानिय वाली घटना की जा रही थी जिसमें अंजलि नाम की युवती को पांच जलादों ने एक कार से 12 किलोंमीटर तक घसीटा। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जब इस लड़की का पास्टपॉर्टम किया गया तो मालूम पड़ा कि शरीर पर 40-50 चोंटे और दिमाग पूरी तरह से खाली हो चुका था। इस पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की औऱ परिवार को सरकारी नौकरी देने का आश्वासन दिया। 
मृतक के परिवार वालों को दी जाएगी सरकारी नौकरी- सिसोदिया 
1672825012 screenshot 1
सिसोदिया ने अंजलि के परिजनों से मुलाकात के बाद ट्वीट किया, ‘‘ यह भयावह क्रूरता की घटना है। हम उसके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देंगे।’’
गौरतलब है कि नया साल शुरू होने के कुछ घंटों के भीतर बाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके में 20 साल की युवती को कार के साथ करीब 12 किलोमीटर तक घसीटने की घटना हुई। इस घटना में युवती की मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।