Search
Close this search box.

युवती ने हाथ काटकर लिया युवक से बदला

बताया कि हत्या का प्रयास के इस जघन्य मामले में युवती के भाई और पिता सहित 3 लोगों के विरुध्द कोतबा थाना पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पत्थलगांव जनपद का झिमकी गांव में ड़ढ़ साल पहले एक युवती से छेड़छाड़ करने का आरोपी शादी का समझौता करके अपने वायदे से मुकर जाने के बाद पीड़त युवती ने फरसा से उसका दाहिना हाथ काट कर अलग कर दिया। पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर ने आज यूनीवार्ता को बताया कि हत्या का प्रयास के इस जघन्य मामले में युवती के भाई और पिता सहित 3 लोगों के विरुध्द कोतबा थाना पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि छेड़छाड़ की डेढ़ साल पुरानी घटना में पीड़त युवती लालमती की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर झिमकी गांव निवासी आरोपी खुलेश्वर साय पैंकरा को जेल भेज दिया था। बाद में इस मामले में आरोपी ने विवाह कर लेने का झांसा देकर पीड़त युवती से आपसी समझौता कर लिया था। लेकिन जेल से छुटने के बाद छेडछाड का आरोपी अपना आपसी समझौता से मुकर गया।

इसी बात का बदला लेने की योजना बना कर युवती का भाई और उसके पिता ने खुलेश्वर पैंकरा को कल पकड़ लिया था इस दौरान लालमती ने फरसा से वार कर खुलेश्वर पैंकरा का दाहिना हाथ काट कर अलग कर दिया। गंभीर रूप से घायल खुलेश्वर पैंकरा को उपचार के लिए लैलूंगा (रायगढ़) के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।