दिल्ली में हिंसक वारदात, महिला की हत्या करने के आरोप में 2 को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शालीमार बाग में 56 वर्षीय महिला की हत्या करने और एक करोड़ रुपये से अधिक की नकदी व आभूषण लूटकर फरार होने के आरोप में 31 वर्षीय व्यक्ति और उसकी साथी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

दिल्ली में आज के दिन एक मामला सामने आया जिसने पुलिस प्रशासन पर एक प्रश्न चिंह ला खड़ा कर दिया है।  उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शालीमार बाग में 56 वर्षीय महिला की हत्या करने और एक करोड़ रुपये से अधिक की नकदी व आभूषण लूटकर फरार होने के आरोप में 31 वर्षीय व्यक्ति और उसकी साथी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।
हत्या की गुत्थी सुलझी: लूट के बाद लड़की को उतारा था मौत के घाट, ऐसे पकड़ा  गया नाबालिग - Delhi Crime News Murder Mystery solved delhi police special  staff woman loot murder
 जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा कि मधुर कुंद्रा और उसकी साथी अमरजोत कौर संधू (28) को पंजाब के अमृतसर के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपी एक-दूसरे से शादी करके विदेश में बसना चाहते थे। मृतक रजनी का रिश्तेदार कुंद्रा जानता था कि महिला अमीर है, इसलिए उसने उसे लूटने का फैसला किया। 13 दिसंबर को रजनी को बेहोश पाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
लूट के मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, आरोपी गिरफ्तार - police got success  in robbery case accused arrested-mobile
जानकारी के मुताबिक विशेष आयुक्त (अपराध) रवींद्र यादव ने कहा कि आसपास पूछताछ करने और तकनीकी सहायता के आधार पर एक संदिग्ध की पहचान की गई। उन्होंने कहा कि एक टीम ने अमृतसर पहुंचकर एक होटल पर छापा मारा और कुंद्रा व संधू को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।