दिल्ली में बारिश से जलजमाव, ट्रैफिक जाम ने लोगों की बढ़ाई मुसीबतें

मंगलवार तड़के लगातार बारिश से दिल्ली के लोगों को उमस भरे मौसम से काफी राहत मिली, हालांकि शहर के प्रमुख चौराहों पर जलभराव के कारण जाम की स्थिति बनी रही।

मंगलवार तड़के लगातार बारिश से दिल्ली के लोगों को उमस भरे मौसम से काफी राहत मिली, हालांकि शहर के प्रमुख चौराहों पर जलभराव के कारण जाम की स्थिति बनी रही। मौसम विभाग ने अगले 2 घंटों के दौरान राष्ट्रीय राजधानी के साथ-साथ गुरुग्राम, मानेसर, पानीपत (हरियाणा) और आसपास के क्षेत्रों में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम तीव्रता की गरज के साथ बारिश होने की भविष्यवाणी की है। 
आईएमडी ने मंगलवार को तड़के ट्वीट किया उत्तर-पश्चिम दिल्ली, मध्य दिल्ली, दक्षिण-दिल्ली, दक्षिण-पश्चिम-दिल्ली, गुरुग्राम, मानेसर, सोहना, भिवाड़ी, बावल, नारनौल, कोसली, रेवाड़ी, नूंह, मानेसर (हरियाणा), तिजारा, अलवर, राजगढ़, डीग, नगर, खैरथल, मेहंदीपुर, महवा, लछमनगढ़, नदबई (राजस्थान) और आसपास के क्षेत्रों में अगले 2 घंटों के दौरान कई स्थानों पर गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होगी। 
दूसरी ओर, बारिश के कारण जलजमाव से दिल्ली के कई इलाकों में यातायात जाम हो गया है। दिल्ली के प्रगति मैदान और मथुरा रोड पर एक ऑटो-रिक्शा फंस गया और कई कारें और बसें आंशिक रूप से जलमग्न हो गईं। ट्रैफिक पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि, “जलभराव के कारण आईपी फ्लाईओवर के पास डब्ल्यूएचओ बिल्डिंग के सामने यातायात प्रभावित हुआ है।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।