'कांग्रेस की कथनी और करनी में बहुत बड़ा फर्क', कुमारी शैलजा को लेकर अनिल विज ने साधा विपक्ष पर निशाना - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

‘कांग्रेस की कथनी और करनी में बहुत बड़ा फर्क’, कुमारी शैलजा को लेकर अनिल विज ने साधा विपक्ष पर निशाना

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा की खट्टर सरकार में गृहमंत्री अनिल विज ने एक बड़ा बयान दिया है। अनिल विज का यह बयान कांग्रेस की तरफ सीधा-सा कटाक्ष है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा की खट्टर सरकार में गृहमंत्री अनिल विज ने एक बड़ा बयान दिया है। अनिल विज का यह बयान कांग्रेस की तरफ सीधा-सा कटाक्ष है। अनिल विज हरियाणा कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष कुमारी शैलजा को प्रदेश  कांग्रेस इकाई की अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद आज यानी शुक्रवार को कांग्रेस के प्रचलित नारे “लड़की हूं ,लड़ सकती हूं” का इस्तेमाल करते हुए विपक्षी दल पर तीखा हमला बोला। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी में बहुत बड़ा फर्क है।  
1651223769 kumari

कांग्रेस की कथनी और करनी में बहुत फर्क-विज 
अनिल विज ने ट्वीट कर कहा, “लड़की हूं, लड़ सकती हूं ” का उत्तर प्रदेश में नारा देने वाली कांग्रेस हरियाणा में कुमारी शैलजा को बर्दाश्त नहीं कर सकी और बेरुखी के साथ उनको उनके पद से हटा दिया गया। यह है कांग्रेस का असली चेहरा जो कांग्रेस में महिलाओं के सम्मान को दर्शाता है। कांग्रेस की कथनी और करनी में बहुत अंतर है।”  

शैलजा की जगह इनको मिली हरियाणा कांग्रेस की जिम्मेदारी 
गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को हरियाणा कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष कुमारी शैलजा का इस्तीफा पार्टी हाईकमान ने स्वीकार कर लिया था। इसके बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी उदयभान को हरियाणा कांग्रेस की जिम्मेदारी सौंप दी गई थी। इसके साथ ही पार्टी आलाकमान ने चार कार्यकारी अध्यक्ष भी नियुक्त किए थे। वे हैं श्रुति चौधरी, राम किशन गुज्जर, जीतेंद्र कुमार भारद्धाज और सुरेश गुप्ता।  

हरियाणा कांग्रेस में हुआ बड़ा फेरबदल! हुड्डा के करीबी को प्रदेश अध्यक्ष की मिली जिम्मेदारी….

बता दें कि उदयभान दलित समुदाय से आते है और होदल सीट से कई बार विधायक रह चुके है। हरियाणा कांग्रेस में यह बात जगजाहिर है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा के मध्य गहरे मतभेद थे। इस वजह से नया प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग काफी समय से की जा रही थी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।