Search
Close this search box.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बन किसान से मांगे 50 लाख रुपये, जानिए क्या है मामला ?

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य बनकर गुरुग्राम के पाटली गांव के एक किसान से 50 लाख रुपये मांगने के आरोप में एक व्यक्ति और उसके दो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी अधिकारियों ने बताया कि सुरेंद्र सिंह की शिकायत पर करमबीर और उसके बेटे दीपक तथा मोहित के खिलाफ फर्रुखनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य बनकर गुरुग्राम के पाटली गांव के एक किसान से 50 लाख रुपये मांगने के आरोप में एक व्यक्ति और उसके दो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी अधिकारियों ने बताया कि सुरेंद्र सिंह की शिकायत पर करमबीर और उसके बेटे दीपक तथा मोहित के खिलाफ फर्रुखनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। सिंह ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया है कि उसे हाल ही में रेलवे की एक परियोजना में भूमि देने पर मुआवजे के तौर पर 75 लाख रुपये मिले थे और आरोपी यह बात जानते थे। 
 कानून के अनुरूप कार्रवाई की मांग 
सिंह ने शिकायत में कहा कि उसे 29 अगस्त को व्हाट्सऐप पर धमकी भरे फोन आए, साथ ही आरोपियों ने उसे उसी तरह मारने की धमकी भी दी, जिस प्रकार से मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को मारा गया था। सिंह ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दी है। फर्रुखनगर के थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने शनिवार को कहा, ‘‘हमने मामला दर्ज कर लिया है और तथ्यों की पड़ताल कर रहे हैं। कानून के अनुरूप कार्रवाई की जाएगी।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।