हरियाणा के भिवानी में राजस्थान निवासी दो लोगों के शव मिले

हरियाणा के भिवानी जिले में एक वाहन से राजस्थान निवासी दो लोगों के जले हुए शव मिले हैं। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

हरियाणा के भिवानी जिले में एक वाहन से राजस्थान निवासी दो लोगों के जले हुए शव मिले हैं। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।
लोहारू (भिवानी) के पुलिस उपाधीक्षक जगत सिंह ने फोन पर बताया कि मृतकों की पहचान नासिर (25) और जुनैद उर्फ ​​जूना (35) के रूप में हुई है। दोनों राजस्थान के भरतपुर जिले की पहाड़ी तहसील के घाटमीका गांव के रहने वाले थे।
पुलिस ने कहा कि बुधवार को दोनों का अपहरण कर लिया गया था। उन्होंने बताया कि लोहारू इलाके में एक ग्रामीण ने बृहस्पतिवार को पुलिस को फोन कर जले हुए वाहन के बारे में बताया।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को चार पहिया वाहन में दो जले हुए शव मिले। पुलिस ने कहा कि वाहन दोनों लोगों के परिचित व्यक्ति का था। उन्होंने कहा कि वाहन के चेसिस नंबर से वाहन मालिक की पहचान आसीन खान के रूप में हुई है।
पुलिस ने कहा कि कथित अपहरणकर्ता दोनों को यहां लेकर आए और फिर आधी रात के बाद वाहन में आग लगा दी। पुलिस ने कहा कि मृतकों के परिवार के सदस्यों को बुलाया गया और उन्होंने वाहन की पहचान की। कानूनी औपचारिकताओं के बाद शव उन्हें सौंप दिए गए।
पुलिस ने कहा कि राजस्थान के गोपाल गढ़ थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 365 समेत संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + thirteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।