हरियाणा के रेवाड़ी में ईको और एसेंट कार की आमने सामने टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत

हरियाणा में रेवाड़ी के कोसली टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार एसेंट कार और ईको कार की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है रात करीब डेढ़ बजे दुर्घटना हुई । दुर्घटना में एसेंट कार चला रहे युवक, ईको कार के चालक और अन्य व्यक्ति की मौत हो गई।

हरियाणा में रेवाड़ी के कोसली टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार एसेंट कार और ईको कार की टक्कर हो गई। बताया जा रहा है रात करीब डेढ़ बजे दुर्घटना हुई । दुर्घटना में एसेंट कार चला रहे युवक, ईको कार के चालक और अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं  सात लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
शादी से लौट रहा था परिवार
बताया जा रहा है कि रतनथल गांव के रहने वाले प्रहलाद सिंह अपनी एक रिश्तेदारी में शादी समारोह में गए थे। शादी में जाने के लिए उन्होंने गांव के ही रहने वाले नरेश की ईको कार को बुक किया था। प्रहलाद अपने परिवार के साथ  ईको कार में सवार होकर शनिवार को शादी में गए थे।  इसके बाद वो रात करीब डेढ़ बजे सभी वापस अपने गांव लौट रहे थे। तभी एसेंट कार से टक्कर हो गई।  एसंट कार कनीना की तरफ से आ रही थी। दोनों कारों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एसेंट कार चला रहे नरेश व प्रहलाद की मौके पर ही मौत हो गई।
झज्जर जिला के गांव वाजीदपुर के निवासी थे चालक 
 चालक झज्जर जिला के गांव वाजीदपुर विरोहड़ के रहने वाले हैं। वहीं कार में सवार प्रहलाद के भाई बिक्रम, पवन और चार-पांच बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आनन फानन में मौके पर  पहुंची पुलिस और आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतकों को कार के अगले हिस्से को तोड़कर निकाला गया।
एसेंट कार में मिली शराब 
मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो एसेंट कार में से शराब की बोतलें मिली है। इससे माना जा रहा है कि कार सवार ने शराब पी हुई थी और नशे की हालत में ही उसने ईको कार को टक्कर मारी। हादसे के बाद गांव रतनथल में शोक की लहर दौड़ गई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 17 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।