गुरूग्राम : 6 मासूमों के तालाब में डूबे होने की आशंका, एक का शव बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी कई टीमें

गुरूग्राम के सेक्टर-111 में बड़ा हादसा हो गया हैं, बारिश के पानी से लबालब भरे तालाब में बच्चें नहाने के लिए गए थे, जिसके बाद से ही करीब 6 बच्चों के तालाब में डूबे जाने की आशंका गहराई जा रही हैं।

गुरूग्राम के  सेक्टर-111 में बड़ा हादसा हो गया हैं, बारिश के पानी से लबालब भरे तालाब में बच्चें नहाने के लिए गए थे, जिसके बाद से ही करीब 6 बच्चों के तालाब में डूबे जाने की आशंका गहराई जा रही हैं। जारी रेस्क्यू में अभी एक बच्चे के शव बरामद हुआ हैं , लेकिन रेस्क्यू टीमें बाकी बच्चों को तालाब में तलाश करने में जुटी हुई हैं। 
घटना गुरूग्राम के  कॉलोनी शंकर विहार की हैं,  तालाब में डूबने वाले सभी बच्चे भी कॉलोनी शंकर विहार के निवासी बताए  जा रहे हैं , बच्चों के कपड़े भी तालाब के बाहर ही निकले पड़े हैं। एक अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा हैं कि भारी बारिश पड़ने के बाद तालाब उपरी सीमा तक लाबालब भर गया हैं, उन्होनें आगे कहा उन्हें यंहा से 6 बच्चों के कपड़े बरामद हुए हैं। अभी तक रेस्क्यू में एक बच्चे का शव बरामद किया जा चुका हैं ,अन्य बच्चों के शवों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू में लगी टीमें पुरा प्रयास कर रही हैं।  
आपको बता दे की अधिकांश बच्चे तालाब में बिना सोच -समझ के नहाने के लिए घुस जाते हैं , इन दिनों की बारिश में शहर से निकले पानी से तालाब उपरी सीमा तक लबालब भर जाते हैं, जिसके बाद तालाब में डुबने की आशंका गहरा जाती हैं। मामले में बताया जा रहा हैं कि घटना की सूचना मिलने के बाद ही पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए थे । लेकिन अभी तक जारी रेस्क्यू ऑपरेशन में एक बच्चें का शव बरामद हुआ हैं , अन्य बच्चों की तलाश के रेस्क्यू टीम काम कर रही हैं ।
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।