गुरुग्राम : शॉपिंग मॉल की पार्किंग में नशीला पानी पिलाकर महिला से रेप

हरियाणा के गुरुग्राम से एक बहुत ही दुःखद घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि, गुरुग्राम के सहारा मॉल पार्किंग में एक महिला को नशीला पानी पीला कर रेप के वारदात को अंजाम दिया गया।

हरियाणा के गुरुग्राम से एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि, गुरुग्राम के सहारा मॉल पार्किंग में एक महिला को नशीला पानी पीला कर रेप के वारदात को अंजाम दिया गया। जानकारी के अनुसार, बेसमेंट में खड़ी कार में एक व्यक्ति ने 27 वर्षीय एक महिला को कथित तौर पर नशीला पानी पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी तुषार शर्मा ने उसे नौकरी के इंटरव्यू के लिए बुलाया और नशीला पानी पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
नौकरी का झांसा देकर मॉल में बुलाया था 

1676354012 sahar2

महिला ने पुलिस को बताया कि वह डीएलएफ इलाके में रहती है और ऑनलाइन नौकरी की तलाश कर रही थी। उसे एक व्यक्ति का फोन नंबर मिला, जिसने अपना परिचय तुहर शर्मा के रूप में दिया। आरोपी ने पीड़िता को नौकरी दिलाने का झांसा देकर शनिवार को मॉल में इंटरव्यू के लिए बुलाया।
पानी पीते ही महिला बेहोश हो गई थी 

1676354092 sahara3

महिला ने अपनी प्राथमिकी में कहा, टेलीफोन पर हुई बातचीत के अनुसार मैं शनिवार को दोपहर 1 बजे के आसपास मॉल पहुंची। वह मुझे प्रवेश द्वार पर मिला और मुझसे नौकरी के बारे में बात करने के लिए मुझे मॉल के बेसमेंट में ले गया, जहां उसने मुझे पानी पिलाया। पानी पीते ही मैं बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने मेरे साथ रेप किया।
बाद में पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पीड़िता को पुलिस द्वारा मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया और आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हम शिकायत के आरोपों की पुष्टि कर रहे हैं। आरोपी को गिरफ्तार किया जाना बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।