Search
Close this search box.

Haryana fraud arrested : एयरलाइन में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के आरोप में नौ गिरफ्तार

हरियाणा के फरीदाबाद में एक एयरलाइन में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों को ठगने के आरोप में एक गिरोह के नौ सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।

हरियाणा के फरीदाबाद में एक एयरलाइन में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों को ठगने के आरोप में एक गिरोह के नौ सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।
पुलिस ने बताया कि उनके पास से 3.22 लाख रुपये नकद, 20 मोबाइल फोन, 13 सिम कार्ड और एक लैपटॉप बरामद किया है।पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) नितीश अग्रवाल ने सोमवार को प्रेस वार्ता में बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दीपक सिह, सुरेन्द्र प्रताप सिह उर्फ संजू बाबा, मानवेन्द्र सिह, अजीत सिंह, शिवम सिंह, मोहित, सत्यम सिह, रजत सेंगर तथा विनीत सिह का नाम शामिल है।उन्होने बताया कि इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं ।इस बीच, पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मेट्रो स्टेशन पर बम रखने के पत्र का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान रामबीर के रूप में की गयी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।