Haryana: गुरूग्राम में स्टंटबाज ने नशे की हालत में 3 लोगों पर चढ़ा दी Ertiga, एक की मौत, दो घायल

असिस्टेंट कमिश्नर मनोज कुमार ने बताया कि मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन वह कचरा बीनने वाला लग रहा है. मृतक की उम्र लगभग 50 वर्ष बताई जा रही है

हरियाणा के गुरूग्रमाम में एक स्टंट के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया । यह मामला उघोग विहार फेज-4 विहार का है। स्टंट कर रहे एक व्यक्ति ने तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कथित तौर से एक की मौत हो गई है और बाकी के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। 
नशे की हालत में एक शख्स ने एक को कुचला
सूत्रों के मुताबिक हरियाणा के गुरूग्राम में नशे में चूर 10 से 12 युवक मारूति अर्टिगा, हुडंई वेन्यू औ हुंहई क्रेटा से बीतें दिन दो बजे एक शराब की दुकान के सामने यह भयानक स्टंट कर रहे थे। इसी दौरान एक स्टंट करे रहे शख्स ने नशे की हालत में कई लोगों को टक्कर मार दी । टक्कर के दौरान एक व्यकित की मौत हो गई और दो अन्य लोग गंभीर रूप से घाटल हो गए। 
पीड़िता ने बया किया पूरा वाक्या
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्टंट में घायल हुआ शख्स अन्नु कुमार गुप्ता ने स्पष्ट किया कि वह शराब की दुकान पर ही काम करता है। जब रविवार की रात दो बजे ज्यादा शोर होने लगा तो वह बाहर की तरफ देखने निकला कि आखिरकार किया हुआ है? जिसके बाद ही नशे की हालत में एक शख्स ने कार से मुझे और एक अन्य को टक्कर मार दी जिससे की हम पूरी तरह से घायल हो गए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।