लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

हरियाणा : राइस मिल के गिरने से कई मजदूरों की गई जान, इतने लोग अभी भी मलबे में दबे

हरियाणा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां देर रात एक मिल धाराशाई हो गई है जिसमें कई मजदूरों की जान चली गई।

हरियाणा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां देर रात एक मिल धाराशाई हो गई है जिसमें कई मजदूरों की जान चली गई। सूत्रों के अनुसार करनाल में देर रात एक राइस मिल धराशायी हो गई। जानकारी के आधार पर इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और लगभग 20 घायल हो गए। आगे बता दें घटना के समय मिल में 200 मजदूर सो रहे थे। सूत्रों की मने तो अभी भी कई मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है।
1681800009 untitled project 2023 04 18t120956.037
देर रात राइस मिल हुई धाराशाई 
 हादसे के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर हैं और बचाव कार्य फिलहाल जारी है। बता दें ये घटना करनाल के तरावड़ी स्थित तीन मंजिला मिल में हुई। जानकारी के आधार पर हरियाणा के करनाल में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात एक राइस मिल धंसने से बड़ा हादसा हो गया। इतना ही नहीं शिव शक्ति राइस मिल में सोए कुछ मजदूरों के अब भी मलबे में दबे होने की आशंका है। करनाल के पुलिस कुमार सावन ने पुष्टि की है कि चार मजदूरों की मौत हो गई है और उनके शव निकाल लिए गए हैं और लगभग 20 घायल हैं। 
सूत्रों के अनुसार उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अधिकारियों ने कहा कि मलबे में और लोगों के फंसे होने की आशंका है। बता दें एसपी ने कहा कि बचाव कार्य जारी है और अधिक मौतों की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। हालंकि बही कहा जा रहा है की मलबे में बहुत लोगों के दबे होने की आशंका है जिसकी वजह से और भी लोगों की मौत होने आसार है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।