Search
Close this search box.

Haryana News: जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान शख्स पर भड़के CM खट्टर, कहा- ‘ये AAP का कार्यकर्ता है, इसे पीटकर बाहर फेंको’

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपने वायरल वीडियो के चलते काफी सुर्खियों में आ गए हैं।सीएम खट्टर रविवार को जनसंवाद कार्यक्रम कर रहे थे, जिसमें उन्होंने एक शख्स के सवाल पूछने पर उसे आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता ठहरा दिया।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपने वायरल वीडियो के चलते काफी सुर्खियों में आ गए हैं।सीएम खट्टर रविवार को जनसंवाद कार्यक्रम कर रहे थे, जिसमें उन्होंने एक शख्स के सवाल पूछने पर उसे आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता ठहरा दिया और अपने साथियों से कहकर उसे बाहर निकालने का आदेश दे दिया। 
 कार्यकर्ता शख्स को बाहर उठाकर ले जा रहे
दरअसल, सीएम खट्टर सिरसा में जनसंवाद कार्यक्रम कर रहे थे।उसी दौरान एक व्यक्ति ने जब मुख्यमंत्री से सवाल पूछा, तो सीएम खट्टर अपना आपा खो बैठे और उन्होंने उस शख्स को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताया और उसे पीटकर बाहर निकालने का आदेश दे दिया। मुख्यमंत्री खट्टर ने उस शख्स के लिए कहा, “राजनीति मत करना दोस्तों. ये राजनीति करने वाला है और आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है, इसकी उठाकर पिटाई करो और बाहर फेंको  उठा ले जाओ इसको बाहर..”. इसके बाद मुख्यमंत्री के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके कार्यकर्ता उस शख्स को बाहर उठाकर ले जा रहे हैं। 
 CM के दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल 
वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री की एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं।सिरसा के इसी कार्यक्रम में एक महिला से सीएम खट्टर कहते हैं, “रुक जा रुक जा कहीं से सीखा के भेजी हुई है तू ,बैठ जा. कहीं से सीखा के भेजा गया तुझे. चुप कर”। मुख्यमंत्री के दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।