प्रदेशभर के जेबीटी अध्यापक आज करेंगे प्रदर्शन

करनाल, बागी : अंतरजिला तबादले लागू करवाने के लिए जेबीटी अध्यापकों ने सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। हरियाणा के सभी जिलों से जेबीटी अध्यापक 10 मई को करनाल

करनाल, बागी : अंतरजिला तबादले लागू करवाने के लिए जेबीटी अध्यापकों ने सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। हरियाणा के सभी जिलों से जेबीटी अध्यापक 10 मई को करनाल में आकर राज्य स्तरीय प्रदर्शन करेंगे। यह प्रदर्शन मौलिक शिक्षक संघ के बैनर तले होगा। संघ की बैठक सोमवार को सेक्टर 12 में हुई। इस मौके पर जिला अध्यक्ष जगदीश मोर ने कहा कि सरकार को जगाने के लिए प्राथमिक अध्यापकों को यह प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। अध्यापक लंबे अरसे अंतरजिला तबादलों की मांग करते हैं आ रहे हैं, लेकिन विभाग और सरकार बार-बार शिक्षकों की अनदेखी कर रहा है। नए जेबीटी अध्यापकों की नियुक्ति का प्रयास किया जा रहा है, जिससे पुराने अध्यापकों का अंतरजिला तबादला होने में भारी दिक्कतें आएंगी।  जगदीश मोर ने कहा कि 10 मई को होने वाला प्रदर्शन ऐतिहासिक होगा। प्रदेशभर से जेबीटी शिक्षक सुबह सेक्टर 12 हुडा मैदान में इक्टठा होंगे। यहां से विaशाल प्रदर्शन करते हुए सीएम के कैंप कार्यालय पहुंचेंगे, जहां ओएसडी को ज्ञापन सौंपा जाएगा। इस अवसर पर रिषीराज नरवाल, अमरजीत, हरिकंगन, मनोज व सतवेंद्र फौगाट आदि मौजूद रहे।

– आशुतोष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 19 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।