नरेश टिकैत का बड़ा बयान, बोले- ‘बेलगाम अधिकारियों पर लगाम नहीं कसी तो जनता कर देगी विद्रोह’

भारतीय किसान यूनियन (Bhartiya Kisan Union)के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) मंगलवार को मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक मामले को लेकर तारीख पर अदालत में पहुंचे।

भारतीय किसान यूनियन (Bhartiya Kisan Union)के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (Naresh Tikait) मंगलवार को मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में एक मामले को लेकर तारीख पर अदालत में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए खतौली उपचुनाव पर कहा कि प्रशासन की कार्यप्रणाली से ऐसा लग रहा है जैसे यह चुनाव प्रशासन का था।
 सीओ खतौली राकेश कुमार ने मतदाताओं को रोककर गलत किया है, उन्हें ये नहीं करना चाहिए था।नरेश टिकैत ने कहा कि मुख्यमंत्री जी इन बेलगाम अधिकारियों पर लगाम लगाएं वरना जनता विद्रोह पर आ जाएगी। 
 सरकार को यह चुनाव निष्पक्ष कराने चाहिए थे
खतौली उपचुनाव के मतदान को लेकर भाकियू सुप्रीमो नरेश टिकैत ने कहा कि इस सीटों से सरकार न तो बनती है और ना गिरती है, लेकिन सरकार को यह चुनाव निष्पक्ष कराने चाहिए थे जिससे भारतीय जनता पार्टी को पता लग जाता कि लोगों ने उनको कितने हाथों पर रखा है और जनता अब कितनी खुश है।आज क्या कारण है कि आदमी इतने विरोध में हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये तो ऐसा हो गया जैसे इंसान का प्रशासन के साथ ही चुनाव हो। प्रशासन को अपनी निष्पक्षता दिखानी चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + nineteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।