Search
Close this search box.

PM मोदी और CM खट्टर ने सांसद रतन लाल कटारिया के निधन पर जताया शोक, एक दिन का राजकीय शोक घोषित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अंबाला के सांसद रतन लाल कटारिया के निधन पर दुख व्यक्त किया। पीएम मोदी ने ट्विटर पर कहा, “सांसद और पूर्व मंत्री रतन लाल कटारिया जी के निधन से दुख हुआ।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अंबाला के सांसद रतन लाल कटारिया के निधन पर दुख व्यक्त किया। पीएम मोदी ने ट्विटर पर कहा, “सांसद और पूर्व मंत्री रतन लाल कटारिया जी के निधन से दुख हुआ। उन्हें सार्वजनिक सेवा और सामाजिक न्याय के लिए उनके समृद्ध योगदान के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने हरियाणा में भाजपा को मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।” उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदनाएं। ओम शांति।”
मुख्यमंत्री  खट्टर ने एक दिन के राजकीय शोक की घोषणा की
 इस बीच, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता के निधन पर एक दिन के राजकीय शोक की घोषणा की। कटारिया का चंडीगढ़ के एक सरकारी अस्पताल में निधन हो गया, उनकी पत्नी बंटो कटारिया ने गुरुवार को कहा। तीन बार के सांसद को पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER), चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया था। पिछले कुछ दिनों से उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी।
त्रिपुरा के पूर्व सीएम ने सांसद रतन लाल कटारिया के निधन पर शोक व्यक्त  किया
इससे पहले बुधवार शाम त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के हरियाणा प्रभारी बिप्लब कुमार देब 72 वर्षीय का हालचाल जानने के लिए चंडीगढ़ पीजीआई पहुंचे थे और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। त्रिपुरा के पूर्व सीएम ने निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर कहा, “पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और अंबाला के सांसद रतन लाल कटारिया का निधन बहुत दुखद है। कल रात ही मैं कटारिया जी से पीजीआई चंडीगढ़ में मिला था, उनकी इच्छाशक्ति बहुत मजबूत थी। उनके अंतिम क्षण। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर कटारिया जी की पवित्र आत्मा को शांति प्रदान करें और शोक संतप्त परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति दें।” अंतिम संस्कार आज दोपहर 12 बजे चंडीगढ़ के मनीमाजरा स्थित श्मशान घाट में होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 18 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।