Search
Close this search box.

40 लाख की कार में गमले चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरियाणा के गुरुग्राम का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर रखे फूलों के गमलों को अपने कार में रखकर चोरी कर रहा है। ये गमले जी-20 बैठक को लेकर सड़क पर रखे गए थे। जिन्हें एक शख्स अपनी महंगी गाड़ी की डिक्की में रखकर ले जाता हुआ दिख रहा था।

हरियाणा के गुरुग्राम का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर रखे फूलों के गमलों को अपने कार में रखकर चोरी कर रहा है। ये गमले जी-20 बैठक को लेकर सड़क पर रखे गए थे। जिन्हें एक शख्स अपनी महंगी गाड़ी की डिक्की में रखकर ले जाता हुआ दिख रहा था। शख्स का गमले चुराते हुए वीडियो खुब वायरल हुआ कई लोगों ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए नाराजगी जताई है।
 वीडियो खूब हुआ था वायरल1677656673 aaammmmmm
40 लाख की कार में गमले चोरी करने का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था।  साथ ही सवाल उठाए कि लाखों रुपये की कार में सवार लोगों की नीयत सड़क पर रखे गमले देख कैसे खराब हो सकती है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और डीएलएफ फेज-3 थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही चोरी किए गए गमले और उनकी कार को भी बरामद किया गया है। आपको बता दें की पुलिस इस कार की तलाश कर रही है थी जिसके बाद  पुलिस को काली कलर की किया कार्निवाल  मिल चुकी है। और अब आखिरकार पुलिस आरोपी तक पहुंच गई।  पुलिस ने इससे पहले कहा था कि इस मामले का संज्ञान लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है। जानकारी के मुताबिक  कार का रजिस्ट्रेशन हरियाणा के हिसार  का है।
 जी-20 सम्मेलन के लिए मंगवाए गए थे गमले1677656652 oooooo
जिन गमलों को शख्स चुरा रहा था वो  हरियाणा में होने जा रहे जी-20 शिखर सम्मेलन के लिए मंगवाए गए थे। यहां एक बैठक होनी  है। जिसकी पिछले काफी दिनों से तैयारियां चल रही हैं। इसके लिए पूरे राज्य को सजाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक हरियाणा सरकार  मेहमानों का स्वागत हरियाणवी स्टाइल में करने की तैयारी कर रही है। विदेशी मेहमानों का स्वागत हरियाणवी पगड़ी से किया जाएगा। गुरुग्राम में 1 से 3 मार्च तक ये बैठक होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।