Search
Close this search box.

Sapna Chaudhary ने भाभी से दहेज मांगने के आरोपों से इंकार किया, अब पुलिस ये कदम उठाएगी..

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों विवादों से घिरी हुई है, जहाँ उनके ऊपर दहेज माँगने जैसा संगीन आरोप लगाया गया है दरअसल भाभी से दहेज माँगने के आरोपों से सपना ने साफ़ इंकार कर दिया है और अब पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों विवादों से घिरी हुई है, जहाँ उनके ऊपर दहेज माँगने जैसा संगीन आरोप लगाया गया है  दरअसल भाभी से दहेज माँगने के आरोपों से सपना ने साफ़ इंकार कर दिया है और अब पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। 
अपनी मां और भाई के साथ थाने पहुंची सपना चौधरी 
आपको बता दें हरियाणा की मशहूर डांसर और मशहूर रियलिटी शो बिगबोस फेम सपना चौधरी इन दिनों मुश्किल में हैं। दरअसल सपना चौधरी की भाभी ने उनपर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था। इस मामले को लेकर सपना चौधरी अपनी मां और भाई के साथ थाने पहुंची। जहां पर उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर बयान दर्ज कराया । 
1676790155 94317069
सपना ने अपने ऊपर लगे आरोपों से साफ इंकार किया
जानकारी के मुताबिक मामले की जांच-पड़ताल के दौरान डांसर सपना चौधरी और उनकी मां पर लगाए गए आरोप गलत साबित हुए हैंइस दौरान सपना ने अपनी भाभी के लगाए हुए तमाम आरोपों को गलत करार दिया है। वहीं उनके साथ थाने पहुंची उनकी मां नीलम ने भी सभी आरोपों से इनकार किया है.पुलिस ने दोनों पक्षों को नोटिस जारी करते हुए बयान दर्ज कराने के लिए महिला थाने बुलाया था। इस दौरान सपना ने अपने ऊपर लगे आरोपों से साफ इंकार किया है। पुलिस की दी गई । हालांकि अब पुलिस सपना के भाई का भी बयान दर्ज करेगी ताकि मामले की तह तक जा सके। पुलिस की मानें तो वह इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। बता दें कि सपना चौधरी पर दर्ज इस मामले में पुलिस पर दबाव बनाए जाने की खबरें भी सामने आई हैं। 
1676790173 e5i8hijwuakscrw
सपना चौधरी के फैंस को लगा झटका 
बता दें की सपना चौधरी के फैंस को झटका तब लगा जब 25 जनवरी को सपना चौधरी की भाभी ने महिला थाने में उनके और उनकी मां के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। सपना के भाई कर्ण की शादी 2018 में हुई थी। कर्ण की पत्नी का कहना है कि जब उसने एक बेटी को जन्म दिया तो उसकी ननद सपना, सास नीलम और पति कर्ण ने शगुन के तौर पर क्रेटा गाड़ी की मांग रख दी और उसे शारीरिक रूप से उत्पीड़ित भी किया। बहरहाल अब देखने वाली बायत यह होगी की इस मामले पर आगे क्या कार्यवाही की जाती है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।