सोनाली मर्डर केस : हिरासत में लिया गया CCTV और लैपटॉप गायब करने वाला शख्स, हरियाणा पहुंची गोवा पुलिस

हरियाणा पुलिस ने सोनाली के फॉर्म हाउस से लैपटॉप, सीसीटीवी का डीवीआर गायब करने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में जल्द ही बड़ा अपडेट सामने आ सकता है। हरियाणा पुलिस ने सोनाली के फॉर्म हाउस से लैपटॉप, सीसीटीवी का डीवीआर गायब करने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं आगे की जांच के गोवा पुलिस भी हरियाणा पहुंच गई है।
हिसार के एसएचओ मंदीप चहल ने कहा कि गोवा पुलिस हरियाणा आ गई है। हम शिवम नाम के शख्स से पूछताछ कर रहे हैं, वह यूपी के मेरठ-गाजियाबाद इलाके का रहने वाला था। वह अक्सर अपना फोन स्विच ऑफ कर देता था। पूछताछ के दौरान हमें एक लैपटॉप और फोन मिला है।
गुरुग्राम भी जाएगी गोवा पुलिस 
हिसार पहुंचे गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि हम यहां जांच के लिए आए हैं। और जांच के अनुसार अलग-अलग स्थानों का दौरा करेंगे। हरियाणा पुलिस के मुताबिक, गोवा पुलिस के अधिकारी सोनाली फोगट के फार्महाउस और उनके हिसार के संत नगर स्थित आवास पर जाएंगी।  इसके बाद गोवा पुलिस गुरुग्राम भी जाएगी।
लैपटॉप, सीसीटीवी का डीवीआर गायब करने वाले शख्स की पहचान कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम के तौर पर हुई है। सोनाली के परिवार ने शिवम् पर फॉर्महाउस स्थित दफ्तर से लैपटॉप, डीवीआर, ऑफिस का मोबाइल फोन और अन्य दस्तावेज चुराकर गायब होने का आरोप लगाया था, उस कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम को हरियाणा पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।