Search
Close this search box.

भाजपा नेता और टिक टोक स्टार सोनाली फोगाट ने हिसार मंडी समिति के सचिव को पीटा , वीडियो वायरल

भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुकी और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने हिसार जिले के बालसमंद की अनाज मंडी में आज मार्केट कमेटी के एक अधिकारी को थप्पड़ मार दिया और जमकर चप्पल बरसाई।

भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुकी और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने हिसार जिले के बालसमंद की अनाज मंडी में आज मार्केट कमेटी के एक अधिकारी को थप्पड़ मार दिया और जमकर चप्पल बरसाई। सोनाली ने सचिव पर अभद्र व्‍यवहार करने का आरोप लगाया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 
सूत्रों के अनुसार फोगाट किसानों के मुद्दे पर बात करने गई थीं, जिसके बाद वहां विवाद हुआ और सोनाली ने अधिकारी को थप्पड़ मार दिया। मंडी में ही एक व्यक्ति के बनाये घटना के वायरल वीडियो में फोगाट थप्पड़ मारने से पहले मार्केट कमेटी के अधिकारी से कहती दिख रही है, ‘‘तुम्हें जितने थप्पड़ मारे जाएं कम हैं। तुम्हारे लिए कोई माफी नहीं। औरत के साथ भद्दा मजाक, भद्दी बात बोलना किसने सिखाया आपको? तुम्हारे घर में मां-बहन नहीं हैं?‘‘ इतना कहकर सोनाली फोगाट ने अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया। 

सोनाली ने वहीं पर थाना प्रभारी को भी बुलाया और मामला दर्ज करने को कहा। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। टिकटॉक स्टार फोगाट ने 2019 में आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था और हार गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।