हरियाणा के भिवानी में गौतस्करी के मामले में 2 मुस्लिम युवकों को जिंदा जलाकर मार दिया

हरियाणा के भिवानी से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां बोलेरो कारे से दो मुस्लिम युवकों की जली हुई लाश मिली है जिसके बाद से ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

हरियाणा के भिवानी से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां बोलेरो कारे से दो मुस्लिम युवकों की जली हुई लाश मिली है जिसके बाद से ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक हरियाणा में भिवानी के लोहारू कस्बे में दो मुस्लिम युवको को पुलिस ने पकड़ा था। इसके बाद हरियाणा की क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने दोनों को कार से टक्कर मारकर पकड़ा था। इसके बाद बताया जा राह है कि उन्होंने अधमरी हालत में बजरंग दल वालों को सौंपा और बजरंग दल वालों ने गोतस्करी के शक में  दोनों को कार समेत जिंदा जला था।
 गोतस्करी के शक में जिंदा जलाया1676614333 ll
 ये दावा परिजनों की तरफ से किया जा रहा है। परिजनों ने ये भी दावा किया है कि पूरी घटना के वक्त CIA टीम बजरंग दल वालों के साथ थी दोनों को बुरी तरह पीटा गया।मारपीट के बाद बजरंग दल वाले दोनों को थाने ले गए लेकिन उनकी हालत देखकर पुलिस ने हिरासत में लेने से इनकार कर दिया। जिसके बाद उनके बोलेरो समेत जिंदा जलने की खबर सामने आई। वहीं  इस गंभीर मामले को लेकर फिरोजपुर झिरका के CIA इंचार्ज वीरेंद्र सिंह का कहना है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। न तो उन्होंने किसी आरोपी को पकड़ा और न ही बजरंग दल वालों को सौंपा है।
मृतक जुनैद के भाई ने लगाए गंभीर आरोप 
वहीं मृतक जुनैद के भाई इस्माइल ने बताया कि उनके जुनैद और नासिर गांव भोरूबास सिकरी में भाई के ससुराल में गए थे। रात में वही रूक गए थे। उसके बाद वो बुधवार सुबह जल्दी घर आ रहे थे।  इसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें CIA फिरोजपुर-झिरका व बजरंग दल वालों ने रोका। दोनों का नाम पूछा  जिसके बाद दोनों को गाड़ी से खींचकर बाहर निकालने की कोशिश की गई।
बजरंग दल वालों की वजह से इलाके में दहशत 
 बजरंग दल वालों की वजह से इलाके में पहले ही दहशत फैली हुई है। इससे पहले नूंह में वारिस की बजरंग दल वालों की पिटाई से मौत हो चुकी है। नासिर-जुनैद ने जैसे ही देखा कि उन्हें ये खींच रहे है, तो उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए अपनी गाड़ी बोलेरो को भगा लिया। परिजनों का कहना है कि जुनैद-नासिर को बोलेरो में जान बचाकर भागते देख फिरोजपुर-झिरका सीआईए ने गाड़ी को आगे से टक्कर मारी और पीछे से बजरंग दल वालों ने टक्कर मारी। उन्होंने कहा कि पुलिस इस हत्याकांड में बराबर शरीक है। ग्रामीण इसके सबूत दे रहे है।   
आरोपी मोनू मानेसर अंडरग्राउंड1676614342 yyy
वहीं इस मामले में नाम सामने आने के बाद मोनू मानेसर अंडरग्राउंड हो गया है। हरियाणा में गुरुग्राम जिले के मानेसर का रहने वाला मोहित उर्फ मोनू मानेसर को हरियाणा में बजरंग दल में गौरक्षा प्रमुख पद मिला हुआ है। हालांकी अभी पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है कि पूरे मामले में कौन दोषी है बरहाल अभी जांच चल रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।