स्लम स्कूल भगत फाउंडेशन में अ वॉशिंग ट्री वेलफेयर ट्रस्ट की अनोखी पहल, गरीब बच्चों के पढ़ने की सामग्री की वितरित

क्टर-57 का स्लम स्कूल , गुरुग्राम भगत फाउंडेशन में ए वाशिंग ट्री वेलफेयर ट्रस्ट गुरुग्राम ने गरीब बच्चों को पठन सामग्री का वितरण किया

देश में कई बच्चे ऐसे हैं जो स्कूल तो जाते हैं लेकिन पढ़ाई के लिए जरूरी सामान नहीं खरीद पाते ऐसे में कई फाउंडेशन उनकी मदद के लिए आगे आते हैं और इसी सिलसिले में सेक्टर-57 का स्लम स्कूल , गुरुग्राम भगत फाउंडेशन में ए वाशिंग ट्री वेलफेयर ट्रस्ट गुरुग्राम ने गरीब बच्चों को पठन सामग्री का वितरण किया। इस दौरान श्रीमती. ए वाशिंग ट्री फाउंडेशन की संस्थापक सुनीता पाल ने उन गरीब बच्चों को किताबें, नोटबुक, पेंसिल, इरेज़र, शार्पनर और अन्य सामान दिया जो अध्ययन सामग्री नहीं खरीद सकते थे लेकिन पढ़ना चाहते थे।
सुनीता पाल ने बच्चों की पढ़ाई को लेकर कही बड़ी बात
1678615446 dfdfdf
इस दौरान वहां मौजूद बच्चों को संबोधित करते हुए श्रीमती सुनीता पाल ने उनके अच्छे भविष्य की कामना की, साथ ही श्रीमती सुनीता पाल ने वहां मौजूद बच्चों और उनके अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा सलाहकार डॉ. महेंद्र पाल इस नींव का। के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा है कि शिक्षा हर बच्चे का अधिकार है और हर बच्चे को पढ़ना भी चाहिए। एक विशिंग ट्री फाउंडेशन उस बच्चे को सब कुछ प्रदान करेगा जिसे पढ़ने के लिए कुछ भी चाहिए। इसके अलावा श्रीमती सुनीता पाल ने उनके सभी नेक कार्यों में सहयोग करने वाले ट्रस्ट के सदस्यों का भी आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।