12 फरवरी से शुरू होंगी स्पाइसजेट की 24 नई डोमेस्टिक फ्लाइट्स

स्पाइसजेट ऐसी पहली और एकमात्र एयरलाइन कंपनी होगी, जो अजमेर को मुंबई और अहमदाबाद से जोड़ेगी। इसके साथ ही कंपनी की वह प्रतिबद्धता भी नजर आती है जो उसने मेट्रो और गैर-मेट्रो शहरों के बीच संपर्क बढ़ाने के लिए तय की है।

स्पाइसजेट एयरलाइंस कंपनी ने 12 से 20 फरवरी के बीच 24 नई घरेलू उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है। इसके साथ ही स्पाइसजेट ऐसी पहली और एकमात्र एयरलाइन कंपनी होगी, जो अजमेर को मुंबई और अहमदाबाद से जोड़ेगी। इसके साथ ही कंपनी की वह प्रतिबद्धता भी नजर आती है जो उसने मेट्रो और गैर-मेट्रो शहरों के बीच संपर्क बढ़ाने के लिए तय की है। 
इन नई उड़ानों में जैसलमेर को दिल्ली और अहमदाबाद से जोड़ने वाली 4 नई सीजनल फ्लाइट भी शामिल हैं। इसके अलावा यह अहमदाबाद- बेंगलुरु – अहमदाबाद, कोलकाता – गुवाहाटी और गुवाहाटी – दिल्ली मार्गों पर भी अपनी दैनिक उड़ानें शुरू करेगी। 
सीजनल फ्लाइट 12 फरवरी से 13 मार्च के बीच संचालित की जाएंगी। वहीं बाकी फ्लाइट 19 फ़रवरी से शुरू होंगी। एयरलाइन इन रास्तों पर बोइंग 737 और बॉम्बार्डियर क्यू400 विमानों को तैनात करेगी। स्पाइसजेट की चीफ कमर्शियल ऑफिसर शिल्पा भाटिया ने कहा, “हम अपने घरेलू नेटवर्क में 24 नई उड़ानें शुरू करने की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं। 
अजमेर को दिल्ली, अहमदाबाद और हैदराबाद से सफलतापूर्वक जोड़ने के बाद अब हम मुंबई से अजमेर के लिए रोजाना फ्लाइट का संचालन शुरू करेंगे। स्पाइसजेट अहमदाबाद को भी अमृतसर से जोड़ेगी और हमें उम्मीद है कि इस मार्ग पर बहुत से तीर्थयात्री और पर्यटक यात्रा करेंगे।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।