हावड़ा में जहरीली शराब पीने से हुई 6 लोगों की मौत , 20 की हालत गंभीर

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के घुसुरी में आज की सुबह जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई। वहीं 20 अन्य लोगों को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के घुसुरी में आज की सुबह जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई। वहीं 20 अन्य लोगों को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार की रात कई लोगों ने एक साथ मिलकर शराब का सेवन किया था, जिसके बाद एक के बाद एक लोगों की तबीयत खराब होनी शुरू हो गई।आज सुबह तक कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया
इस दर्दनाक घटना के बाद आज  सुबह से ही घुसूरी इलाके में तनाव का माहौल है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मलीपंचघोरा पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर अवैध आहता है, जो रेलवे ट्रैक से सटा हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि थाने के कर्मचारी इस अवैध आहता को समर्थन देते हैं। हालांकि पुलिस ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया।गुस्साएं स्थानीय लोगों ने आज सुबह विरोध प्रदर्शन किया और इलाके में एक स्थानीय शराब की दुकान में तोड़फोड़ की।जानकारी के मुताबिक, प्रताप कर्माकर नाम का शख्स अवैध आहता चलाता है। छह लोगों की मौत की खबर के बाद से वह फरार है।
1658301992 sharab
 कई बार स्थानीय पुलिस से संपर्क किया
घुसुरी में कई छोटे कारखाने और फाउंड्री यूनिट हैं, जो स्थानीय लोगों को रोजगार देती हैं। कर्मकार के स्वामित्व वाले अवैध आहता के ग्राहक मुख्य रूप से इन छोटी कारखानों और फाउंड्री यूनिट के मजदूर है।स्थानीय महिलाओं का आरोप है कि उन्होंने कई बार स्थानीय पुलिस से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा, अगर पुलिस ने पहले कार्रवाई की होती तो इस तरह की घटना से बचा जा सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।