Search
Close this search box.

तहसील में बढ़ते भ्रष्टाचार के खिलाफ आप का हल्ला बोल, धरना प्रदर्शन कर तहसीलदार का किया घेराव

आम आदमी पार्टी द्वारा विधानसभा अध्यक्ष अनिल सती के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने जिला तहसील ज्वालापुर में बढ़ते भ्रष्टाचार के खिलाफ तहसीलदार कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की मांग की।

हरिद्वार, संजय चौहान (पंजाब केसरी)ः आम आदमी पार्टी द्वारा विधानसभा अध्यक्ष अनिल सती के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने जिला तहसील ज्वालापुर में बढ़ते भ्रष्टाचार के खिलाफ तहसीलदार कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की मांग की। इस अवसर पर पार्टी की प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा की तहसील में भ्रष्टाचार चरम पर है। आम आदमी को अपना कार्य कराने के लिए चक्कर काटने पड़ते हैं, जबकि तहसील से जुड़ा कोई भी काम अधिकारियों की जेब गर्म करने से चुटकी में हल हो जाते हैं। तहसील में तमाम प्रमाण पत्रों से लेकर भूमि संबंधी कार्य होते हैं जो कि संबंधित अधिकारी दस्तावेजों में कमी निकाल कर तब तक दौड़ाया जाता है जब तक अधिकारियों की जेब गर्म नहीं हो जाती आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करते हुए आज धरना प्रदर्शन कर रही है।
 विधानसभा अध्यक्ष अनिल सती ने कहा की तहसील परिसर भ्रष्टाचार की स्थली बन गई है यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी विजिलेंस रिश्वत लेकर लेते हुए पटवारी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर चुकी है। तहसील से सटी कॉलोनी में पटवारियों और कानूनगो ने मकान किराए पर लिया हुआ है और अपने निजी कमरे बनाकर सरकारी कामकाज करते हैं, जिसमें सारे सरकारी काम यहीं से किए जाते हैं, जबकि तहसील मे सबको कार्यालय आवंटित है। आखिर मकान का किराया किसकी जेब से जाता है। आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी और दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए भ्रष्टाचार मुक्त तहसील बनाने की मांग को लेकर तहसीलदार के कार्यालय के बाहर अपना विरोध प्रदर्शन कर रही है। 
इस मौके पर आशीष गौर, गीता देवी, ममता सिंह, अमनदीप, मयंक गुप्ता ने अपने अपने विचार रखे। इस अवसर पर ममता सिंह, मयंक गुप्ता, यशपाल सिंह चौहान, खालिद हसन, भरत कुमार, राकेश लोहाट ,अमनदीप, बॉबी, आकाश कुमार, देवेंद्र सिंह, धीरज पीटर पवन कुमार मौजूद रहे। ————————————तहसील परिसर में भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए आप कार्यकर्ता। (छाया : पंजाब केसरी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।