Search
Close this search box.

उदयपुर हत्याकांड के बाद AIMIM प्रमुख ओवैसी की इंदौर में चुनावी सभा रद्द

एआईएमआईएम की राज्य इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. नईम अंसारी ने पुष्टि की कि ओवैसी की बंबई बाजार क्षेत्र में गुरुवार रात प्रस्तावित सभा रद्द हो गई है।

उदयपुर हत्याकांड के चलते इंदौर में होने वाली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की प्रस्तावित चुनावी सभा रद्द हो गई है। यह सभा नगर निगम चुनाव को लेकर आज शाम को बंबई बाजार क्षेत्र में होने वाली थी।
ओवैसी की चुनावी सभा रद्द होने के बारे में पूछे जाने पर पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्र ने कहा, ‘‘इस सभा की अनुमति के लिए आवेदन करने वाले लोगों ने हमें बताया कि अब वे यह कार्यक्रम आयोजित नहीं कर रहे हैं।’’ एआईएमआईएम की राज्य इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. नईम अंसारी ने पुष्टि की कि ओवैसी की बंबई बाजार क्षेत्र में गुरुवार रात प्रस्तावित सभा रद्द हो गई है। 

औरंगाबाद का नाम बदलने पर भड़के AIMIM सांसद, कहा-‘सस्ती राजनीति का बेहतरीन उदाहरण’

अंसारी ने हालांकि सभा रद्द किए जाने का कोई कारण नहीं बताया, लेकिन माना जा रहा है कि उदयपुर के हालिया घटनाक्रम के बाद इंदौर के संवेदनशील इलाके में ओवैसी की चुनावी सभा की प्रशासनिक मंजूरी हासिल करना एआईएमआईएम के स्थानीय पदाधिकारियों के लिए कतई आसान नहीं रह गया था।
पंढरीनाथ थाने के प्रभारी राकेश मोदी ने बताया कि चूंकि छह जुलाई को होने वाले नगर निगम चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू है, इसलिए उन्होंने बंबई बाजार में ओवैसी की गुरुवार रात प्रस्तावित सभा को लेकर प्रशासन को अपनी रिपोर्ट सौंपी थी।
गौरतलब है कि एआईएमआईएम नगरीय निकाय चुनाव से मध्यप्रदेश में अपने चुनावी सफर का आगाज कर रही है। ओवैसी ने पिछले दो दिन में जबलपुर और भोपाल में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए चुनावी सभाएं की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।