TMC में मची भगदड़ पर अमित शाह का तंज, चुनाव आते-आते अकेली खड़ी रह जाओगी दीदी

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा, हमारे कम्युनिस्ट भाई बंगाल को जहां छोड़ कर गए थे ममता बनर्जी ने बंगाल को उससे भी नीचे गिराने का काम किया है।

बंगाल में चुनावों की तारीखों के ऐलान से पहले सियासी तापमान बढ़ता जा रहा है। चुनावों से पहले राज्य की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी का साथ छोड़ने वालों की संख्या में लगातार हो रहे इजाफे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता दीदी चुनाव आते-आते आप पीछे मुड़कर देखना आप अकेली खड़ी रह जाओगी।
रविवार को पश्चिम बंगाल के हावड़ा में वर्चुअली रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, हमारे कम्युनिस्ट भाई बंगाल को जहां छोड़ कर गए थे ममता बनर्जी ने बंगाल को उससे भी नीचे गिराने का काम किया है। ममता जी आपको बंगाल की जनता कभी माफ नहीं कर सकती।

TMC नेता की BJP को खुली चेतावनी-दूध मांगोगे खीर देंगे, बंगाल मांगा तो चीर देंगे

उन्होंने कहा, बीजेपी की सरकार आने के बाद हम पहली कैबिनेट में ये प्रस्ताव करेंगे कि पूरे बंगाल में गरीब लोगों को प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना का पूरा फायदा मिले। बंगाल के अंदर परिवर्तन की जो लहर चली है उसे दीदी आप रोक नहीं सकती हैं। 
टीएमसी में मची भगदड़ को लेकर अमित शाह ने कहा, जिस प्रकार से बड़ी मात्रा में तृणमूल कांग्रेस, कम्युनिस्ट पार्टी के नेता, कांग्रेस पार्टी के अच्छे नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, ममता दीदी चुनाव आते-आते आप पीछे मुड़कर देखना आप अकेली खड़ी रह जाओगी कोई और साथ देने वाला आपके साथ नहीं होगा। 
उन्होंने कहा, ममता बनर्जी ने बंगाल की भूमि को रक्त-रंजित किया है, बंगाल की भूमि को घुसपैठियों के घुसने के लिए खुला छोड़ दिया है। मोदी सरकार जनकल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और ममता दीदी की सरकार भतीजा कल्याण में व्यस्त है। इनके लिए बंगाल की जनता का कल्याण एजेंडा नहीं है।
अमित शाह ने आरोप लगाया कि ‘मां, माटी और मानुष’ के नारे लगाने वाली टीएमसी वास्तव में जबरन वसूली, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण में डूबी हुई है। उन्होंने राज्य में बीजेपी की सरकार बनने का भरोसा जताते हुए प्रदेश को विकास के पथ पर ले जाने की बात कही। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।