लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Assam: असम पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 50 करोड़ रूपये के मादक पदार्थ जब्त, 5 गिरफ्तार

असम के कछार जिले में पुलिस ने करीब 50 करोड़ रुपये मूल्य के मादक पदार्थ जब्त कर इस सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

असम में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है जिसमें पुलिस ने तकरीबन 50 करोड़ रूपये के मादक पदार्थ को जब्त कर लिया है। इस सिलसिले में पांच आरोपियों को मुख्य तौर से गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बात की जानकारी को पुलिस ने रविवार को पूर्ण रूप से साझा किया है। 
Drugs worth Rs 50 crore seized in Assam, five arrested-m.khaskhabar.com
कछार के पुलिस अधीक्षक नुमल महट्टा के मुताबिक, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार रात आइजोल से सिलचर आ रही दो कारों को रोका। उन्होंने स्पष्ट किया कि ‘‘दोनों कार से दो लाख याबा टैबलेट जब्त की गईं। यह मादक पदार्थ म्यांमा से मिजोरम के रास्ते तस्करी कर लाया जा रहा था। बाजार में इसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपये है।’’
अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी की इस घटना में शामिल होने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा, ‘‘यह एक बड़ा अंतरराज्यीय गिरोह है। हमारा अभियान जारी है तथा हमें इस घटना के सिलसिले में और दोषियों की गिरफ्तारी की उम्मीद है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।