Search
Close this search box.

Border dispute: सीएम बोम्मई ने कहा- महाराष्ट्र के मंत्रियों की बेलागावी यात्रा ठीक नहीं

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि महाराष्ट्र के दो मंत्रियों का बेलागावी की यात्रा पर आना ठीक नहीं है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि महाराष्ट्र के दो मंत्रियों का बेलागावी की यात्रा पर आना ठीक नहीं है।महाराष्ट्र के दो मंत्रियों चंद्रकांत पाटिल, शंभुराज देसाई और उनकी कानूनी टीम को सीमा मुद्दे से निपटने के लिए नियुक्त किया गया है और उन्होंने बेलागवी की यात्रा की योजना बनाई है, जो विवाद के केंद्र में है।
बताया गया है कि दोनों के महाराष्ट्र एकीकरण समिति (एमईएस) के नेताओं से मिलने की संभावना है, जो बेलगावी का महाराष्ट्र में विलय करने के लिए आंदोलन की अगुवाई कर रहे हैं।मंत्रियों का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब हाल ही में बेलगावी को लेकर महाराष्ट्र सरकार की याचिका पर उच्चतम न्यायालय में सुनवाई हो चुकी है।
बोम्मई ने बेलागवी में पत्रकारों से कहा, “हमारे मुख्य सचिव फैक्स के माध्यम से पहले ही महाराष्ट्र के मुख्य सचिव को पत्र भेज चुके हैं। ऐसे में उनका यहां आना ठीक नहीं है, इसलिए उन्हें यहां नहीं आना चाहिए। हम उन्हें पहले ही बता चुके हैं। कर्नाटक सरकार अतीत में उठाए गए कदमों को जारी रखेगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।