छत्तीसगढ़ : CRPF और नक्सलियों की मुठभेड़ में असिस्टेंट कमांडेंट शहीद, एक जवान घायल

बीजापुर जिले में सीआरपीएफ जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ असिस्टेंट कमांडेट एस बी तिर्की शहीद हो गए। इसके साथ ही एक जवान घायल भी हुआ है।

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में आज सुबह केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेट  एस बी तिर्की शहीद हो गए हैं। इसके साथ ही एक जवान घायल भी हुआ है।
पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने बताया कि बासागुड़ थाना क्षेत्र इलाके में तैनात सीआरपीएफ 168 बटालियन के जवान सुबह सर्च ऑपरेशन के लिए उसूर ब्लॉक के तिम्मापुर की ओर रवाना हुए थे। तभी पुतकेल के जंगलों में नक्सलियों ने हमला कर दिया। इस बीच पुलिस और नक्सली के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई।

राहुल पर असम CM की विवादित टिप्पणी, कांग्रेस बोली-मानसिक संतुलन खो चुके हैं सरमा

 गोलीबारी में सीआरपीएफ 168 बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट एस बी तिर्की शहीद हो गए। मुठभेड़ में एक अन्य जवान भी जख्मी हुआ है, जिसे उपचार के लिए बीजापुर जिला अस्पताल लाया गया है। शहीद असिस्टेंट कमांडेंट एस बी तिर्की झारखंड के रहने वाले हैं। एसपी कश्यप ने बताया कि मुठभेड़ में नक्सलियों को भी नुकसान पहुंचा है। मौके में देखे गए खून के धब्बे से यही प्रतीत हो रहा है। उन्होंने कहा कि इलाके में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।