छत्तीसगढ़ : पांच वर्षीय स्कूली छात्रा से दुष्कर्म, बस कंडक्टर गिरफ़्तार

छत्तीसगढ़ से एक दिल दहला देने वाली शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल, छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में एक बस कंडक्टर को दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ़्तार किया है।

छत्तीसगढ़ से एक दिल दहला देने वाली शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल, छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में एक बस कंडक्टर को दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। जानकारी के अनुसार, कंडक्टर एक पांच वर्षीय छात्रा के साथ बस में दुष्कर्म किया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ​शहर के कोतवाली थानाक्षेत्र के एक स्कूल बस में बालिका से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। 
कार्रवाई बालिका के परिजनों की शिकायत पर की है
उन्होंने बताया कि पुलिस ने यह कार्रवाई बालिका के परिजनों की शिकायत पर की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बालिका के परिजनों ने शिकायत की है कि मंगलवार दोपहर जब बालिका स्कूल बस में सवार होकर घर लौट रही थी तब कंडक्टर ने बस में बालिका के साथ दुष्कर्म किया। अधिकारियों के अनुसार इस दौरान बालिका को चोट पहुंची। 
बालिका को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया
उन्होंने बताया कि जब बालिका ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी तब वे पुलिस थाने पहुंचे और पुलिस में शिकायत की। अधिकारियों ने बताया कि वहीं बालिका को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि कंडक्टर के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।