Search
Close this search box.

Chhattisgarh News: रायपुर के बाजार में लगी भीषण आग, 3 दुकानें और गोदाम जलकर हुए खाक

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक बाजार में भीषण आग लग गई। जिसकी वजह से 3 दुकानें और एक गोदाम जलकर राख हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक बाजार में भीषण आग लग गई। जिसकी वजह से 3 दुकानें और एक गोदाम जलकर राख हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। और साथ ही  दमकलकर्मी वहां पहुंच गए। बता दें कि मौदहापुरा थाना प्रभारी नितेश ठाकुर ने बताया कि फूल चौक क्षेत्र के पास सुबह करीब साढ़े पांच बजे लगी आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
 एक गोदाम जलकर खाक हो गया
आपको बता दें  कि ठाकुर के मुताबिक, आग में शादी के कार्ड छापने वाली एक दुकान, इलेक्ट्रॉनिक सामान की एक दुकान और एक अन्य दुकान के अलावा एक गोदाम जलकर खाक हो गया।उन्होंने बताया कि आग की सूचना मिलने के बाद दमकलकर्मियों के साथ पुलिस मौके पर पहुंची।
दमकल की चार गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुटी हुई हैं।उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में शॉर्ट सर्किट को आग लगने की संभावित वजह माना जा रहा है, हालांकि आग लगने की असल वजह विस्तृत जांच के बाद ही पता चल पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।