Search
Close this search box.

पुडुचेरी के CM नारायणसामी सहित सभी नेताओं की हुई कोरोना जांच

स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों की एक टीम ने विधानसभा परिसर में एक विशेष शिविर में मुख्यमंत्री और अन्य से नमूने एकत्र किए।

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी, विधानसभा अध्यक्ष वीपी शिवकोलुंडू सहित कई मंत्रियों, सांसदों और विधायकों का गुरुवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) का टेस्ट किया गया। स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों की एक टीम ने विधानसभा परिसर में एक विशेष शिविर में मुख्यमंत्री और अन्य से नमूने एकत्र किए। 
मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि पुडुचेरी के दो सांसदों की भी जांच की गई। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने कहा कि जांच रिपोर्ट शुक्रवार को आएगी। पुडुचेरी सरकार ने बुधवार को बताया कि मुख्यमंत्री वी नारायणसामी, उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी, विधायक और सांसद यहां विधानसभा परिसर में 23 अप्रैल को कोरोना वायरस के लिए जांच करायेंगे। 
1587630858 pudducherry
स्वास्थ्य मंत्री मल्लादी कृष्ण राव ने कहा कि वे विभिन्न स्थानों पर यह पता लगाने के लिए घूम रहे हैं कि क्या सामाजिक दूरी का जनता द्वारा पालन किया जा रहा है। राव ने कहा, ‘‘हम किट के इस्तेमाल पर केन्द्र से मंजूरी मिलने के बाद कदम उठायेंगे।’’ मंत्री ने कहा, ‘‘हम अभी नियमों में कोई छूट नहीं देंगे क्योंकि हमें लॉकडाउन समाप्त होने के लिए शेष बचे लगभग दस दिन तक इंतजार करना होगा।’’ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − eleven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।