गुजरात के नवसारी में चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कार से टक्कर में 9 की मौत

गुजरात के नवसारी मेंबड़ा सड़क हादसा हुआ है। कार और बस की जोरदार भिड़ंत के बाद फॉर्च्यूनर कार में सवार सभी नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायल बस ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है

गुजरात के नवसारी में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। कार और बस के बीच हुई टक्कर में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें नजदीकी में भर्ती कराया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर हुए हादसे में घायल कुल 11 लोगों को नवसारी के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, 17 लोगों को इलाज के लिए वलसाड के डॉक्टर हाउस में स्थानांतरित कर दिया गया और एक अन्य घायल को इलाज के लिए सूरत सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।
28 लोग घायल
इस हादसे में कुल 28 लोग घायल हुए और 9 लोगों की मौत हो गई। बताया गया कि मृतक अंकलेश्वर में एक निजी कंपनी में कार्यरत थे। जानकारी के मुताबिक बस ड्राइवर को हार्ट अटैक आया था जिस वजह से उसने गाड़ी फॉर्च्यूनर ठोक दी जिसके बाद बस चालक को इलाज के लिए स्थानांतरित कर दिया गया। लग्जरी बस सूरत से वलसाड जा रही थी। वेसमा गांव के पास हादसे के कारण हाईवे पर जाम लग गया। नवसारी जिला पुलिस प्रमुख सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे। क्रेन की मदद से बस को साइड में उठाकर सामान्य दिनों की तरह यातायात शुरू किया गया। 
बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त
हादसे के बाद की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें साफ दिख रहा है कि बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है जबिक कार बुरी तरह डैमेज हो चुकी है। हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गयाष शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेजने के बाद क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को सड़क के किनारे लगाया और काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। इस दौरान पुलिस को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।