Search
Close this search box.

सुशांत सिंह की रहस्यमयी मौत मामले में ड्रग तस्कर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कोर्ट ने मादक पदार्थों से जुड़े एक कथित ड्रग डीलर हेमंत साह को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पणजी अदालत में मंगलवार को सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने मादक पदार्थों से जुड़े एक कथित ड्रग डीलर हेमंत साह को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के वकील समीर टी ने बताया एनसीबी टीम को सोमवार को पणजी में एक छापेमारी के दौरान 0.23 ग्राम एलएसडी और 30 ग्राम चरस मिला था।
एनसीबी के अनुसार, मध्य प्रदेश का निवासी हेमंत साह कई वर्षों से उत्तरी गोवा के मोरजिम इलाके में कथित तौर पर रैकेट चला रहा था। उसे कस्टडी में भेज दिया गया। वहीं सुशांत केस में मुंबई के दो ड्रग डीलर अनुज केसवानी और रेगन महाकाल को भी मामले में नामजद किया गया है।
इसके अलावा दो अन्य अफ्रीकी, नाइजीरिया और कांगो के एक-एक व्यक्ति को एनसीबी की टीम ने सोमवार को गिरफ्तार किया था। उन्हें रिमांड के लिए अदालत में पेश किया गया और मापुसा के एक ट्रायल कोर्ट के बाद में आदेश सुनाए जाने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।